Wednesday, July 24th, 2024

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में परफॉर्म करेंगे एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे

न्यूयॉर्क

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दो प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद 12 जुलाई को आखिरकार शादी होने जा रही है। इस कार्यक्रम में सिर्फ एक हफ्तेभर का समय बाकी है। पिछले दोनों ही फंक्शन में इंटरनेशनल स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से इसकी रौनक बढ़ाई थी। और अब शादी में भी कुछ नामी सितारों को बुलाने का प्लान हो रहा है।

देश के अरब-खरबपति मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के बेटे में शायद हर शौक पूरा करना चाह रहे हैं। दो प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद शादी भी धूमधाम से करने चा रहे हैं। मार्च महीने में तीन दिन जामनगर में तो मई के आखिर तीन दिनों तक क्रूज पर जमकर पार्टी हुई।

अंबानी के बेटे की शादी में इंटरनेशनल स्टार
अब 2 जुलाई से ही शादी से जुड़े कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। 10 दिन शादी में बाकी हैं और बताया जा रहा है कि रिहाना, केटी पेरी और दलजीत दोसांझ के बाद अब एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे को मुंबई बुलाने की कोशिश हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभी इनसे लेनदेन की बातें चल रही हैं।

तीन दिन चलेगा अनंत-राधिका का वेडिंग फंक्शन
12 से 14 जुलाई तक चलने वाले शादी के फंक्शन में ये सिंगर्स परफॉर्मेंस देने के लिए भारत आ सतते हैं। एक सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि ये कलाकार कब आएंगे और क्या चार्ज करेंगे, उसके बारे में भी फिलहाल बातचीत हो रही है। विचार-विमर्श हो रहा है। मगर अगर एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे आए तो, शादी के फंक्शन की रौनक ही बढ़ जाएगी।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 9 =

पाठको की राय