Tuesday, July 16th, 2024

'बॉर्डर' के सीक्वल की घोषणा: 'बॉर्डर 2' सनी देओल अभिनीत यह फिल्म डेढ़ साल बाद 23 जनवरी, 2026 को रिलीज होगी

मुंबई
27 साल बाद 'बॉर्डर' के सीक्वल की घोषणा करने के बाद, 'बॉर्डर 2' के निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। सनी देओल अभिनीत यह फिल्म डेढ़ साल बाद 23 जनवरी, 2026 को रिलीज होगी। 13 जून, 2024 को, जो 'बॉर्डर' के 27 साल पूरे होने पर फिल्म के निर्माताओं ने सीक्वल की घोषणा की। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक बयान पढ़ा जा सकता है, "'बॉर्डर 2' की आधिकारिक पुष्टि करने के बाद, निर्माताओं ने अब 'बॉर्डर 2' की रिलीज की तारीख 23 जनवरी, 2026 घोषित की है। उत्साह, पुरानी यादों और एक महाकाव्य सिनेमाई अनुभव से भरे सप्ताहांत का वादा करने के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें।" वीडियो में सनी कहते हैं, "27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है।"

घोषणा वीडियो में 'बॉर्डर 2' को "भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म" बताया गया है। बैकग्राउंड में रूपकुमार राठौड़ और सोनू निगम का चार्टबस्टर गाना 'संदेशे आते हैं' बज रहा है। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार हैं। इससे पहले वे 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जट्ट एंड जूलियट', 'पंजाब 1984' और 'केसरी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

हाल ही में, 'बॉर्डर 2' की टीम के एक करीबी सूत्र ने साझा किया कि फिल्म की टीम अक्टूबर 2024 से शूटिंग शुरू करेगी, "बॉर्डर 2' के पीछे की टीम हर चीज की तैयारी के लिए अथक परिश्रम कर रही है और इसे बनाने में काफी समय लगा है क्योंकि वे पहली फिल्म के महत्व के साथ न्याय करना चाहते थे। अब, चूंकि तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, इसलिए टीम शूटिंग शुरू करेगी। अभी की स्थिति के अनुसार, टीम अक्टूबर में शूटिंग शुरू करेगी।"

आयुष्मान खुराना को कथित तौर पर 'बॉर्डर 2' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने अभी तक बाकी कलाकारों की घोषणा नहीं की है।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 13 =

पाठको की राय