Tuesday, July 16th, 2024

दो के विवाद में बचाव करना पड़ा महंगा, छत्तीसगढ़-कोरबा में युवक को फरसा मारा

कोरबा.

कोरबा में दो युवकों के बीच विवाद में तीसरे को बचाव करना महंगा पड़ गया। बीच-बचाव कर रहे युवक पर फरसे से हमला कर दिया जिससे युवक के कान और हाथ पर गंभीर चोट आई है जिस पर 30 टांके लगे हैं। ये पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तरदा का है जहाँ खूनी संघर्ष की घटना सामने आई।दो दोस्तों के बीच हुए विवाद के गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है हालात ऐसे हो गया है जैसे कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है।

ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला मेडिकल कॉलेज कराया गया भर्ती है जिंदगी और मौत से जूझ रहा युवक को की हालत गम्भीर है। बताया जा रहा है कि गोलू नामक युवक का गांव ही रहने वाले किसी दूसरे युवक के साथ विवाद चल रहा था दोनों के विवाद को निपटने के लिए तीसरा युवक राम प्रसाद मौके पर पहुंचा जहां काफी समझाइए के बाद गोलू ने उसके ऊपर ही धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया यह विवाद गांव के बीच बस्ती में चल रहा था लेकिन किसी की हिम्मत नहीं थी कि उसे विवाद को रोक सके एक के बाद एक बार बार वार करते क्या जहां युवक खून से लखपत गांव के बीच सड़क पर पड़ा हुआ था घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए ग्रामीणों की मदद से घायल को किसी तरह जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घायल राम प्रसाद की पत्नी नंदनी ने बताया कि वह घर पर काम कर रही थी इस दौरान उसे जानकारी मिली कि उसके पति पर गांव में ही रहने वाले युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया है जहां मौके पर पहुंची तो वह बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे किसी तरह उसे अस्पताल लाया गया विवाद कब कैसे और किस बात को लेकर हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वहीं ग्रामीणों की माने तो गांव में रहने वाले गोलू किसी बात को लेकर शराब के नशे में विवाद कर रहे थे इस दौरान बीच बचाव करने गए हुए थे और इस पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और इसके सूचना उरगा पुलिस को अब तक नहीं है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमू के आधार पर वरसानो का बयान दर्ज किया गया है और आगे की जांच करवाई की जा रही है।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 13 =

पाठको की राय