Sunday, May 19th, 2024

क्रिस अभी जॉर्ज मिलर की फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' को लेकर चर्चा में छाए

न्यूयोर्क

वैसे तो हॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो खतरनाक एक्शन और स्टंट करने में माहिर हैं। लेकिन MCU का हिस्सा बनने के बाद से 'थॉर' यानी क्रिस हेम्सवर्थ इस जॉनर के पॉपुलर स्टार बन गए हैं। थॉर के किरदार से क्रिस हेम्सवर्थ ने दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली और लोगों के दिलों में बस गए। अब तो डायरेक्टर जॉर्ज मिलर ने भी उनकी तारीफ की है। क्रिस हेम्सवर्थ ने जॉर्ज मिलर के साथ उनकी फिल्म 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' में काम किया है, और फिलहाल इसे प्रमोट करने में बिजी हैं। जॉर्ज मिलर ने क्रिस हेम्सवर्थ की तारीफ करते हुए कहा है कि वह उनके साथ किसी भी फिल्म में काम करना चाहेंगे। वह 'थॉर 5' भी हो सकती है।

जॉर्ज मिलर ने 'कॉमिकबुक' को दिए इंटरव्यू में क्रिस हेम्सवर्थ के बारे में बात की और उनकी तारीफ करते नहीं थके। जॉर्ज मिलर ने कहा कि मौका मिला तो वह क्रिस के साथ फिल्म 'थॉर 5' करना चाहेंगे। मालूम हो कि थॉर फ्रेंचाइज में डायरेक्टर ताइका डेविड कोहेन ने 'थॉर राग्नारोक' और 'थॉर: लव एंड थंडर' डायरेक्ट की थीं। लेकिन दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं। इसके बाद से ऐसी चर्चा है कि ताइका डेविड शायद ही थॉर फ्रेंचाइज में वापसी करें। ऐसे में हो सकता है कि 'थॉर 5' बनी, तो उसे जॉर्ज मिलर डायरेक्ट कर सकते हैं।

क्रिस हेम्सवर्थ के बारे में यह बोले जॉर्ज मिलर
जॉर्ज मिलर ने कहा, 'मैं क्रिस हेम्सवर्थ के साथ किसी भी चीज पर काम करूंगा। मैं सचमुच उनके साथ काम करना चाहता हूं। वह एक अद्भुत एक्टर हैं। उनके पास ढेर सारी हैरान करने वाली स्किल्स हैं। मेरा मतलब है कि आपको फिजिकली एक एथलीट की तरह होना चाहिए, पर साथ ही किसी भी भूमिका को निभाने के लिए आपको भावनात्मक और बौद्धिक रूप से भी मजबूत होना चाहिए। इसलिए, मैं अपने सभी कलाकारों के मामले में बहुत लकी रहा। खासकर, जिस तरह से आन्या और क्रिस एक-दूसरे से मेल खाते थे।'

24 मई को रिलीज होगी क्रिस हेम्सवर्थ और जॉर्ज मिलर की फिल्म
बेशक, जॉर्ज मिलर ने क्रिस हेम्सवर्थ के साथ 'थॉर 5' में काम करने की इच्छा जताई है, लेकिन MCU यानी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। वहीं, जॉर्ज मिलर और क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म Furiosa: A Mad Max Saga की बात करें, तो यह 24 मई को रिलीज होगी।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 9 =

पाठको की राय