Sunday, May 19th, 2024

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले। झारखंड में बिस्कुट देकर ट्यूशन टीचर ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

लातेहार.

झारखंड में दरिंदगी की हदें पार करने वाले एक टीचर को पकड़ा गया है। आरोपी ने अपनी ही एक 9 साल की छात्रा के साथ रेप किया। गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। ट्यूशन टीचर की पहचान अर्पण कुजूर के रूप में हुई है। यह महुआडांड़ थाना क्षेत्र की घटना है।

अर्पण कुजूर को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लातेहार भेज दिया। डीएसपी हिमांशु चंद्र मांझी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। दर्ज एफआईआर के अनुसार, अर्पण कुजूर सोमवार को बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर गया था। वहां उसने बच्ची को बिस्कुट खिलाया और बहला-फुसलाकर जंगल ले गया।

जंगल में मासूम से रेप
आरोपी टीचर ने जंगल में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। फिर देर रात बच्ची को अपने घर ले गया। इधर, बच्ची को गायब देख परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पूरे गांव और जंगल में तलाश की, पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद ग्रामीण अर्पण के घर पहुंचे और खोजबीन की जहां बच्ची मिल गई। बच्ची ने घटना की जानकारी दी तो ग्रामीणों ने अर्पण को पकड़ लिया।

गढ़वा में दारू पीने के पैसे नहीं दिए तो पत्नी की हत्या
दारू पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना डंडई प्रखंड के पचौर गांव में मंगलवार को हुई। वारदात के बाद आरोपी पति संजय राम समेत ससुराल के सभी लोग फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस संबंध में मृतका आशा देवी के पिता परशु राम ने डंडई थाने में केस दर्ज कराया है। प्राथमिकी के अनुसार, दो साल उन्होंने बेटी आशा की शादी संजय राम से की थी। संजय दारू पीने के लिए बेटी से अक्सर पैसे मांगता था। इनकार करने पर उसकी पिटाई करता था। सोमवार की शाम उसके यहां चिकन बना था। संजय आशा से दारू पीने के लिए पैसा मांगने लगा। इसे लेकर दोनों के बीच बकझक हुई। इसी दौरान गुस्से में संजय आशा को बुरी तरह से पीटने लगा। उसने इस कदर उसकी पिटाई की तो आशा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 10 =

पाठको की राय