Tuesday, July 16th, 2024

इश्क विश्क रिबाउंड का सोनी सोनी गाना हुआ आउट

मुंबई,

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के लिए नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं, जिससे दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। फिल्म में युवा प्रतिभाएं हैं, रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

सोनी सोनी का यह गाना एक रोमांटिक मेलोडी है, जहां रोहित और पश्मीना अपनी केमिस्ट्री के साथ-साथ डांस मूव्स भी दिखाते नजर आ रहें हैं।आपको बता दें कि आने वाली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के निर्माताओं ने साउंडट्रैक से दूसरा गीत जारी कर दिया है। सोनी सोनी, यह संगीत निर्देशक रोचक कोहली द्वारा रचित है, जिसके बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं। दर्शन रावल, जोनिता गांधी और रोचक कोहली ने ट्रैक को अपनी आकर्षक आवाज़ें दी हैं। शानदार डांस फिल्मों को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है।यह गाना एक सुरम्य पार्टी लोकेशन पर होता है, जहां रोहित सराफ और पश्मीना रोशन आकर्षक बीट्स पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। यह जोड़ी पूरे मेलोडी में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री का भी जलवा बिखेरती है। यह इस गर्मी के मौसम के लिए एकदम सही रोमांस एंथम है।गाना सोनी सोनी रिलीज होते ही फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

फैंस ने अभिनेताओं के साथ-साथ गाने के पीछे की टीम पर भी प्यार की बौछार की। एक यूजर ने लिखा, दर्शन रावल रोहित सराफ के लिए गा रहे हैं? मैंने इसे खो दिया है दोस्तों। एक फ्रीकिंग फ्रेमी में दो पसंदीदा!!!!!! दूसरे यूजर ने लिखा, इतना ग्रूवी और रिफ्रेशिंग सॉन्ग, दर्शन रावल और जोनिता ने स्क्रीन पर सोनी सोनीÓ और रोहित सराफ को कितना खूबसूरत गाया है।  तीसरे यूजर ने लिखा, लानत है खिंचाव उफ इसे ग्रूविंग पसंद करता था।  तो किसी यूजर ने लिखा, खांचे, भाव, वाइब्स और आवाज सब कुछ बिंदु पर। अन्य यूजर ने लिखा, पश्मीना और रोहित एक साथ अद्भुत लग रहे हैं! एक यूजर ने ये भी लिखा, इस गर्मी का सर्वश्रेष्ठ प्रेम गीत। यूजर ने लिखा, क्या गीत है!! मन उड़ाने वाला, फुल ऑन वाइबिंग, बढिय़ा गीत, सुन्दर गीत। इसके अलावा कई लोगों ने लाल दिल और आग इमोजी ड्रॉप कर गाने की तारीफ की है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 4 =

पाठको की राय