Tuesday, July 16th, 2024

कल्पना सोरेन का BJP पर हमला- हेमंत सोरेन को आदिवासी मुख्यमंत्री होने की वजह से जेल में डाला गया

पलामू
पलामू जिले के हुसैनाबाद के टाउन हॉल में बीते मंगलवार को जेएमएम विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन पहुंचीं। वह झामुमो की ओर से आयोजित मिलन समारोह में शामिल हुईं। उनके साथ झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी मौजूद रहे। विधायक कल्पना सोरेन के यहां पहुंचने पर फूल माला देकर जिला परिषद उपाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह समेत जेएमएम नेताओं ने उनका स्वागत किया।

"झारखंड की 3.50 करोड़ जनता हेमंत सोरेन के साथ है"
इस दौरान कल्पना सोरेन ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने गरीबों के लिए कार्य योजना बनाकर लाभ पहुंचाने का काम कर रहे थे, लेकिन भाजपा ने उन्हें अकारण फंसाने का काम किया है। जिस जमीन की खरीद बिक्री नहीं हो सकती है वैसे मामलों में जेल में डाला गया है। लोकसभा चुनाव से आगाज हुआ है विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ अंजाम तक पहुंचना है। इसके लिए जनता को कमर कस के रहने की जरूरत है। कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन को आदिवासी मुख्यमंत्री होने की वजह से जेल में डाल दिया। भाजपा इसे कमजोर समझने की कोशिश ना करें। झारखंड की 3.50 करोड़ जनता हेमंत सोरेन के साथ है।

"हेमंत सोरेन कभी झुकने वाले व्यक्ति नहीं है"
कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन संवेदनशील व्यक्ति हैं। वह हमेशा गरीबों के लिए काम किए है। कोरोना काल में हेमंत की सरकार ने गरीबों को ट्रेन और हवाई मार्ग से वापस घर पहुंचने का काम किया है, जो पहली सरकार होगी। 50 वर्ष उम्र में वृद्धा पेंशन देने का राज्य सरकार ने शुरू की है। तीन कमरे का अबुआ आवास का निर्माण कार्य शुरू कराया गया। हेमंत सोरेन द्वारा शुरू की गयी इन योजनाओं को आगे बढ़ाने का कार्य चंपाई चाचा बखूबी कर रहे हैं। सिर्फ इंडिया गठबंधन की सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को गिराने के लिए लगातार प्रयास किया गया, लेकिन अपने मन मंसूबे में सफल नहीं हो पाये। हेमंत सोरेन कभी झुकने वाले व्यक्ति नहीं है।

 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 9 =

पाठको की राय