Tuesday, July 16th, 2024

यूपीएससी परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए नोएडा मेट्रो सुबह 6 बजे शुरू होगी: प्रबंध निदेशक लोकेश एम.

नोएडा
संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो सेवा रविवार सुबह छह बजे से शुरू होगी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) के ऑपरेटर के अनुसार, आमतौर पर रविवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बीच मेट्रो कॉरिडोर की एक्वा लाइन पर सेवाएं सुबह 8 बजे शुरू होती हैं।

एनएमआरसी के प्रबंध निदेशक लोकेश एम. ने शुक्रवार को कहा, "16 जून (रविवार) को होने वाली यूपीएससी सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए, एक्वा लाइन पर यात्री सेवाएं सुबह 8 बजे के बजाय सुबह 6 बजे शुरू होंगी और ट्रेन 15 मिनट के अंतराल पर चलेंगी।" इससे पहले दिन में, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी घोषणा की कि उसके तीसरे चरण के खंड पर सेवाएं रविवार को सुबह 6 बजे से शुरू होंगी।

बता दें कि यूपीएससी की ओर से आयोजित सिविल सर्विस की परीक्षा रविवार यानि 16 जून को आयोजित होनी है। परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मेट्रो रेल सर्विस के समय में बदलाव किया गया है ताकि स्टूडेंट्स सही वक्त पर परीक्षा के लिए सेंटर तक आसानी से पहुंच सकें। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) के ऑपरेटर के अनुसार, आमतौर पर रविवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बीच मेट्रो कॉरिडोर की एक्वा लाइन पर सेवाएं सुबह 8 बजे शुरू होती हैं।

 

Source : Agency

आपकी राय

13 + 11 =

पाठको की राय