Wednesday, July 24th, 2024

गला काटकर झाबुआ बरसाती नाले में फेंका था शव, राजस्थान-सिरोही में ब्लाइंड मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

सिरोही.

आबूरोड सदर पुलिस थाना टीम ने गिरवर गांव में एक हफ्ते पूर्व हुए ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया। पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है। आबूरोड सदर पुलिस थानाधिकारी राजीव भादू की अगुवाई में में टीम ने जिला सिरोही निवासी भीखा पुत्र सुकाराम भील को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में गत 12 जून 2024 की रात में सूचना मिली थी कि गिरवर गांव में झाबुआ बरसाती नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

सूचना पर आबूरोड सदर थानाधिकारी राजीव भादू ने अपने सहयोगियों के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया। शव का गला काटकर निर्मम हत्या की गई थी। मृतक की पहचान भीलवास, गिरवर निवासी दीताराम पुत्र मंशाराम भील के रूप में हुई थी। इस मामले में मृतक के बड़े भाई श्रवण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की गई। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का दौरा कर मौका मुआयना किया गया तथा मौके पर जोधपुर से डॉग स्कवॉयड की टीम व एमओबी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। टीम ने गिरवर और आस-पास के गांवों के संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की।

इस घटना के रोज मृतक के चाचा के पुत्री की शादी होने के चलते शादी में बाहर के काफी लोग भी आए थे। पुलिस ने अलग-अलग व्यक्तियों से पूछताछ की। 18 जून 2024 को सूचना मिली कि घटना के रोज झाबुआ नदी और भीलवास में भीखा पुत्र सुका को घूमते हुए देखा गया था। जिस पर भीखा को दस्तयाब कर प्रकरण की घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो भीखा ने हत्या का खुलासा किया। जिस पर भीखा को प्रकरण में गिरफ्तार किया गया।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 14 =

पाठको की राय