Thursday, June 20th, 2024

अमेठी की जनता अब जान चुकी है कि उन्हें केवल गुमराह किया गया, भाजपा झूठ बोलती है : अशोक गहलोत

अमेठी
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा केवल झूठ बोलकर मोदी नाम पर ही वोट मांगती है, मगर अमेठी की जनता अब जान चुकी है कि उन्हें केवल गुमराह किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को अमेठी में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि किशोरी लाल शर्मा को अमेठी की जनता ऐतिहासिक जीत देने जा रही है। अमेठी के लोग झूठ बोलने वालों के खिलाफ वोट करेंगे।

उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता खुद चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस नेतृत्व और गांधी परिवार ने 40 वर्ष पुराने कार्यकर्ता के.एल. शर्मा को प्रत्याशी बनाया है, जिन्होंने अमेठी को पिछले 40 साल समय दिया है, जिनका संबंध अमेठी के घर घर से है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी में कांग्रेस ने जो भी काम किए, भाजपा ने उन कामों को रोककर अमेठी के विकास को बाधित किया, परिणाम यह हुआ कि अमेठी में रोजगार बंद हो गए, युवा बेरोजगारी से परेशान हैं।

गहलोत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पेपर लीक से युवाओं को काफी निराशा हुई है, यहां के किसानों को भाजपा सरकार की नीतियों से काफी परेशानी हुई है। यहां जो फूड पार्क सांसद रहते राहुल गांधी लाए थे, उसे यहां नहीं लगा कर बाहर ले जाया गया। भाजपा विकास का झूठा दावा कर रही है। अमेठी के लोगों के सामने इनका झूठ बेनकाब हो चुका है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 5 =

पाठको की राय