Wednesday, July 24th, 2024

महीनो से गायब देवर-भाभी के मिले कंकाल, मुरैना की क्वारी नदी में मिली कार में शव मिलने से मचा हड़कंप

 मुरैना

 मुरैना जिले में डैम के खाली होते हुए क्वारी नदी से मंगलवार को एक कार बरामद की गई। इस कार में जो कुछ दिखा उसे देखकर लोगों के बीच डर का माहौल व्याप्त हो गया, कार के अंदर दो लोगों के कंकाल मिले हैं। उनकी हालत ऐसी थी की पहले उनमें से किसी की भी पहचान नहीं हो पाई, पर धीरे धीरे पुलिस ने जांच करके इस केस में त्वरित कार्रवाई की और जो खुलासा हुआ उसने सबको हिलाकर रख दिया।

बता दें कि पहले पुलिस का मानना था कि एक सफेद सेडान कार महाराष्ट्र में पंजीकृत है। तो हो सकता है कि इस केस के संबंध वहां से जुड़े हो, पर महाराष्ट्र वहां से 900 किमी दूर है। फिर पुलिस ने आगे कार्रवाई करते हुए आसपास के इलाके में गुमशुदगी की रिपोर्ट्स को खंगालना शुरु किया फिर सारा मामला साफ हुआ।
स्टॉप डैम के अंदर से निकली कार

ग्रामीण मानसून की तैयारी के लिए ग्वालियर से लगभग 65 किलोमीटर दूर और राजस्थान की सीमा के करीब गोपी गांव के पास खोले जा रहे स्टॉप डैम के गेट देखने के लिए एकत्र हुए थे। जब पानी कम हुआ, तो वे एक क्षतिग्रस्त कार को बाहर निकलते देख चौंक गए। अंदर घास-फूस में उलझे दो कंकाल मिले। उनके द्वारा पुलिस को सूचित किया गया।
पुलिस का कहना

पुलिस ने कहा कि कार नदी के तल में गहराई में डूबी हुई मिली और ऐसा लग रहा था कि यह कई महीनों से पानी के नीचे थी। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की पहचान करना या मौत का कारण निर्धारित करने पर पता चला है कि दोनों देवर भाभी हैं। और लगभग पांच महीने पहले अपने घर से भागे ने। उसी समय उनके परिवार के लोगों ने दोनों के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। सिहोनिया पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की हत्या की संभावना जैसे कई एंगलों से जांच कर रही है। यह घटना प्रेम प्रसंग में हत्या की कड़ी से भी जोड़कर देखी जा रही है।

वहीं दतिया जिले के नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे पर दलित महिला ने छेड़छाड़ और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. नगर पालिका अध्यक्ष शांति ढेगुला के बेटे प्रशांत ढेंगुला पर ​विधवा महिला ने छेड़छाड़ और गाली गलौज करने का आरोप लगाया. पति की मौत के बाद नगरपालिका में अनुग्रह सहायता राशि के आवेदन पर कार्रवाई के लिए प्रशांत ढेंगुला से मिलने के लिए महिला पहुंची हुई थी. जनसुनवाई में प्रशांत ढेगुला के विरुद्ध दिया आवेदन. खुद का वीडियो जारी कर बताई आपबीती.

Source : Agency

आपकी राय

7 + 3 =

पाठको की राय