Wednesday, May 15th, 2024

दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास: वैंकूवर में पंजाबी शो हुआ पूरी तरह बिक चुका

पॉपुलर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इतिहास रच दिया है। 'अमर सिंह चमकीला' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए तारीफ बटोर रहे दिलजीत ने एक रिकॉर्ड बना दिया है। दिलजीत दोसांझ हमेशा ही अंतराराष्ट्रीय स्तर पर पंजाबी म्यूजिक को प्रमोट करते नजर आते हैं। विदेशों में अपने हर कॉन्सर्ट के साथ दिलजीत दोसांझ ने कुछ न कुछ अनूठा ही किया। इस बार उन्होंने कनाडा के वेंकूवर स्थित बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म किया। इस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले दिलजीत दोसांझ पहले पंजाबी आर्टिस्ट हैं।

Diljit Dosanjh इस वक्त अपने दिल-लुमिनाटी टूर पर हैं, जिसमें उन्होंने उत्तरी अमेरिका में परफॉर्म किया। यहां दर्शकों की भारी भीड़ पहुंची और दिलजीत के कॉन्सर्ट के सारे टिकट बिक गए। 55 हजार से भी ज्यादा लोग दिलजीत दोसांझ को परफॉर्म करता हुआ देखने पहुंचे थे। इस तरह दिलजीत दोसांझ ने भारत के बाहर पूरा पंजाबी शो बेचकर इतिहास रच दिया।

सामने आया दिलजीत दोसांझ की गुपचुप शादी का सच, वायरल तस्वीर वाली लड़की ने बताया किससे रचाया ब्याह
अब विदेशी कलाकारों से खूब कोलैब कर रहे देसी कलाकार, 20 साल पहले शान और अब दिलजीत और श्रेया घोषाल जैसे हैं नाम

दिलजीत ने बताया सारे टिकट बिके

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Dil-Luminati tour के कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं। साथ में लिखा, 'इतिहास रच दिया गया है। बीसी प्लेस स्टेडियम एकदम खचाखच भरा है और सारे टिकट बिक गए हैं।'

फैंस और सेलेब्स हुए दिलजीत के मुरीद

दिलजीत दोसांझ के पोस्ट पर फैंस के अलावा सेलेब्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। नेहा धूपिया से लेकर रिया कपूर तक ने दिलजीत को बधाई दी और कहा कि वो खुशनसीब हैं जो दिलजीत के दौर में हैं। दिलजीत हाल ही इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए थे। इसमें उन्होंने पंजाब के एल्विश कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था। 80 के दशक में चमकीला का खूब रौब था और उनके रिकॉर्ड व गाने ब्लैक में बेचे जाते थे। चमकीला के रोल में दिलजीत दोसांझ की हर तरफ तारीफ हुई।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 12 =

पाठको की राय