Thursday, June 20th, 2024

थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ की इन फिल्मों से कॉपी किए गए 'कल्कि 2898 AD' के एक्शन सीन्स

मुंबई

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और जब यह रिलीज हुआ तो धमाल ही मचा दिया। फैंस ग्राफिक्स से लेकर 'कल्कि' के अनोखे संसार को देख हैरान रह गए। खतरनाक स्टंट और एक से बढ़कर एक पावरफुल विलेन को देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ गई है। वो इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कहा जा रहा है कि 'कल्कि 2898 AD' हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ की 'थॉर' फ्रैंचाइज से मिलती-जुलती है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो एक फैन ने बनाया है।

हाल ही एक फैन ने Kalki 2898 AD का ट्रेलर देखने के बाद एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने इस फिल्म के हर उस सीन के बारे में बताया, जो क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर 'थॉर' फ्रेंचाइज में दिखाए गए हैं। 'कल्कि 2898 एडी' में जिस तरह प्रभास 8-10 लोगों को एक लात मारकर उड़ा देते हैं, ठीक वैसे ही क्रिस हेम्सवर्थ ने भी किया था। दोनों फिल्मों के हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स हूबहू एक जैसे हैं।

कुछ फैंस ने 'कल्कि 2989 एडी' की तुलना 'मैड मैक्स', 'स्टार वॉर्स' और 'चिल्ड्रेन ऑफ मेन' से भी की। क्रिस हेम्सवर्थ की जिन फिल्मों से 'कल्कि 2898 एडी' के सीन्स कॉपी किए गए हैं, उनमें 'अवेंजर्स: एंडगेम', 'थॉर राग्नारोक' और 'थॉर: लव एंड थंडर' शामिल हैं। हालांकि, फैंस प्रभास और क्रिस हेम्सवर्थ दोनों की ही पावरफुल परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने प्रभास को 'इंडियन सुपरहीरो' बता दिया। एक और फैन ने लिखा कि थॉर और भैरव का क्रॉसओवर।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 2 =

पाठको की राय