Sunday, May 19th, 2024

हमारे पास नरेंद्र मोदी और योगी स्टार प्रचारक हैं और उनके पास 'वो', दौसा में अलका गुर्जर ने साधा निशाना

दौसा.

दौसा लोकसभा सीट पर भाजपा पार्टी ने गुर्जर वोटरों को साधने के लिए भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर को भी प्रचार प्रसार के लिए दौसा के गुर्जर बाहुल्य इलाकों की कमान सौंपी है। ऐसे में राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने सोमवार को दौसा में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में बात करते हुए कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र गांव, गरीब, किसान, युवा और महिला की सेवा के लिए बनाया गया है। ऐसे में ये प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है।

साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता भाजपा को समर्थन देने के लिए शामिल हो रहे हैं, लेकिन अगर भाजपा में शामिल हुए नेता कहीं भी भ्रष्टाचार में शामिल हैं तो उन्हें ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। जिसने भ्रष्टाचार किया है, उसके खिलाफ जरूर कार्रवाई होगी। अलका गुर्जर ने कांग्रेस का मज़ाक उड़ाते हुए कहा- हमारे पास स्टार प्रचारक के रूप में नरेंद्र मोदी हैं, योगी आदित्यनाथ हैं, लेकिन कांग्रेस के पास स्टार प्रचारक पप्पू है तो हम क्या करें। इधर राजपूत समाज की नाराजगी के सवाल पर अलका गुर्जर ने कहा गुजरात में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान के बाद पिछले कई दिनों से राजपूत समाज द्वारा भाजपा का बहिष्कार करने की बात कही जा रही है। ऐसे में भाजपा राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर ने कहा कि मुझे उनके बयान के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन महिलाओं को सम्मान देने का, महिलाओं का आगे बढ़ाने का, महिलाओं को डिसीजन मेकिंग में भागीदार बनाने का काम मोदी सरकार ने किया है। वहीं उन्होंने राजस्थान में भाजपा की 25 लोकसभा सीट आने का दावा किया, और कहा कांग्रेस कुछ भी कह सकती है। उनको पता है। जमीनी स्तर पर कांग्रेस की क्या हालत है।

उधर, दौसा लोकसभा में पार्टी के वोटों में कांग्रेस द्वारा सेंध लगाने के सवाल ओर उन्होंने कहा कि हमारे वोटर कहीं नहीं जाएंगे। हम जाति वर्गों के आधार पर राजनीति नहीं करते। हमारे लिए देश में सिर्फ चार ही जातियां है। जिसमें गरीब, किसान, युवा और महिला है। इनके लिए केंद्र सरकार ने इतना काम किया है कि उनका आशीर्वाद हमें जरूर मिलेगा, लेकिन हमारे लिए सिर्फ दौसा ही नहीं देश की हर लोकसभा सीट अहम है। वहीं प्रेस वार्ता के बाद बीजेपी राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर ने गुर्जर समाज के लोगों के साथ बैठक भी की।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 5 =

पाठको की राय