Saturday, March 2nd, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले एमपी कांग्रेस में भागमभाग, अब इन नेताओं ने बीजेपी की ली सदस्यता

भोपाल
 विधानसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में साेमवार को विदिशा कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे, पूर्व विधायक अहिरवार सहित आधा दर्जन कांग्रेस नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ते हुए भाजपा की सदस्‍यता ले ली।

भाजपा न्यू जॉइनिंग कमेटी के संयोजक और पूर्व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानन्द ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता

भाजपा न्यू जॉइनिंग कमेटी के संयोजक और पूर्व गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानन्द और पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इससे पहले बीते दिन सिंधिया ने ग्वालियर नगर निगम के पार्षद आशा सुरेन्द्र सिंह चौहान, समेत 4 पार्षदों को बीजेपी में शामिल कर लिया।


मोदी जी ने कहा था कि भगदड़ मची है : शर्मा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, ‘कल ही प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा था कि कांग्रेस में भगदड़ मची है। आप देख भी रहे हैं कि लगातार लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं। जिनके मन में देश के लिए कुछ काम करने की इच्छा है, वे सब बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं।’

ये नेता भाजपा में हुए शामिल

टीकमगढ़ के पूर्व कांग्रेस विद्यायक दिनेश अहिरवार

छतरपुर के पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी

गौरिहार जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी

कांग्रेस नेता आशीष द्विवेदी और अनिल दीक्षित

Source : Agency

आपकी राय

2 + 3 =

पाठको की राय