Saturday, March 2nd, 2024

कॉमेडी फिल्में ज्यादा पसंद हैं भूमि को

मुंबई 

भूमि पेडनेकर ने कहा कि एक फिल्ममेकर को पूरी आजादी होनी चाहिए कि वो कैसी फिल्में बना रहा है। ऑडियंस के ऊपर जिम्मेदारी होती है वो उन फिल्मों को कैसे देखते हैं। भूमि पेडनेकर ने यहां संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल का भी जिक्र किया। भूमि ने कहा कि उन्हें हमेशा से ऐसी फिल्में पसंद नहीं हैं, जिनमें पुरुषों को बलशाली दिखाया जाता है। उनके कहने का मतलब यहां एक्शन फिल्मों से है। भूमि ने कहा कि उन्हें कॉमेडी फिल्में ज्यादा पसंद हैं।

भूमि ने यह भी कहा कि हर फिल्ममेकर के पास सेल्फ एक्सप्रेशन का फ्रीडम है। उसे किसी भी तरीके से रोका नहीं जा सकता है। भूमि पेडनेकर ने कहा- मैंने एनिमल देखी है,लेकिन सच बताऊं तो मुझे हाइपर मैस्कुलिन वाली फिल्में पसंद नहीं हैं। ऐसा नहीं है कि मैं यह बात अभी कह रही हूं। मैं पहले से ऐसी फिल्में नहीं देखती थी। मुझे एक्शन वाली हॉलीवुड फिल्में भी पसंद नहीं हैं। मुझे रॉक कॉम वाली फिल्में ज्यादा पसंद हैं। भूमि ने आगे कहा- मुझे सच में लगता है कि फिल्ममेकर्स को सेल्फ एक्सप्रेशन की आजादी होनी चाहिए।

अब ऑडियंस के ऊपर जिम्मेदारी है कि वो इसे कैसे समझें। कभी-कभार ऑडियंस के लिए चैलेंज हो जाता है कि वो इस सेल्फ एक्सप्रेशन को कैसे समझते हैं। एनिमल की रिलीज के बाद से ही इंडस्ट्री से काफी लोग संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म मेकिंग पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि संदीप की फिल्में महिला विरोधी हैं। इनमें महिलाओं को कमजोर और दबाकर दिखाया जाता है। संदीप रेड्डी वांगा ने इंटरव्यू में विरोधियों पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि वो साउथ इंडिया से यहां आकर फिल्में बना रहे हैं, यह कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 1 =

पाठको की राय