Wednesday, April 17th, 2024

सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता भी देख रही है कि लालू यादव एक-एक करके अपने घर के सभी लोगों को राजनीति में ला रहे हैं

पटना
आरजेडी प्रमुख लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को सारण में जन संपर्क अभियान शुरू किया है। इसे लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव का परिचय ही परिवारवाद है। हमलोग चिंतित हैं कि लालू यादव ने 2 बेटे और 2 बेटियों को चुनाव में तो उतार दिया। हमारी 5 बहनें बच गईं हैं, उनको कब उतारते हैं ये बताएं? सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता भी देख रही है कि किस तरह से लालू प्रसाद यादव एक-एक करके अपने घर के सभी लोगों को राजनीति में ला रहे हैं। जनता ऐसे लोगों पर अब भरोसा नहीं करने वाली है।

पीएम के आगामी चार अप्रैल जमुई दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी की गारंटी पर ही हम लोग चुनावी मैदान में हैं। लोगों को मोदी जी पर भरोसा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार अप्रैल को बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही बिहार से बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज भी करेंगे। जमुई से एनडीए के घटक दल लोजपा (रामविलास) पार्टी से अरुण भारती चुनावी मैदान में उतरे हैं।

उन्होंने आगे बताया कि बिहार में जमुई में सबसे पहले मोदी जी सभा करने आएंगे। आज हम लोग उसकी तैयारी को देखने ही जमुई जा रहे हैं। सबसे पहले भागलपुर जाएंगे, जहां एनडीए के प्रत्याशी का नामांकन होना है और उसके बाद हम लोग जमुई जाएंगे। सम्राट चौधरी ने कहा कि निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं। वहीं से बिहारवासियों को संबोधित करने का काम करेंगे तो उसकी तैयारी कैसे करना है इसको लेकर पार्टी के सभी बड़ी नेता आज जमुई जा रहे हैं। बिहार में 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन इस बार चुनाव जीतने का काम करेगी।

 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 4 =

पाठको की राय