Saturday, March 2nd, 2024

चार्टर्ड बस ने बच्चों से भरी स्कूल बस को मारी टक्कर, एक व्यक्ति सहित 4 घायल

इंदौर

इंदौर में सोमवार 12 फरवरी की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, एक स्कूल बस को AICTSL की चार्टर्ड बस ने बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस का पूरा ढांचा बिगड़ गया. टक्कर के बाद स्कूल बस एक मिनी ट्रक से भी टकरा गई. इस हादसे में स्कूल बस का हेल्पर घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है.

इंदौर के सत्य साई विद्या विहार स्कूल की एक बस सोमवार 12 फरवरी की सुबह करीब 7:00 बजे एक सड़क हादसे का शिकार हो गई. रतलाम से इंदौर आ रही चार्टर्ड बस ने स्कूल बस को जोरदार टक्कर मार दी. चार्टर्ड बस की टक्कर से स्कूल बस का ढांचा पूरी तरह बिगड़ गया और टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस पास में मौजूद एक मिनी ट्रक से जा टकराई.

बच्चे भी हुए हैं घायल
इस हादसे के वक्त स्कूल बस में थोड़े बच्चे बैठे हुए थे, जो मामूली घायल हुए हैं. वहीं स्कूल बस के हेल्पर को चोट आई है जिसे चोइथराम अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

बच्चों को लेने जा रही थी स्कूल बस
आपको बता दें कि सुबह-सुबह सड़कें खाली होने की वजह से बसों की गति तेज होती है और ऐसे में हादसे की आशंका बढ़ जाती है. इंदौर में इससे पहले भी स्कूल बसें हादसे का शिकार हो चुकी हैं. यह जो बस हादसे में शिकार हुई है, यह विजयनगर स्थित सत्य साई विद्या विहार स्कूल की बस थी जो बच्चों को लेने के लिए जा रही थी.

बताया जा रहा है कि जब हादसा हुआ तब एक अभिभावक ने अपने बच्चों को स्कूल बस में बैठाया ही था जिसके तुरंत बाद यह घटना घटित हो गई. इधर जैसे ही इसकी जानकारी पेरेंट्स को लगी सभी पेरेंट्स घबराकर बच्चों को देखने और उन्हें संभालने के लिए पहुंच गए. इधर इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है पुलिस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है.

Source : Agency

आपकी राय

10 + 4 =

पाठको की राय