Thursday, June 20th, 2024

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर स्कूल में की तोड़फोड़, बिहार में क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश

पटना.

पटना के दीघा स्थित प्राइवेट स्कूल के गटर में मासूम बच्चे की लाश मिली है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल में ही बच्चे की हत्या कर दी गई और लाश को क्लास रूम के गटर में फेंक दिया गया। घटना से आक्रोशित होकर लोग सड़क पर उतर आए। लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान मार्ग को अवरुद्ध दिया। सड़क पर टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन करने लगे।

गुस्साए लोगों ने स्कूल में भी घुसकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं स्कूल के कई कमरों में आग भी लगा दिया। स्कूल की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। स्कूल में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम बुलानी पड़ी।  इस कारण यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई। सुबह इस रास्ते गुजरने वालों लोगों, अन्य स्कूल के बच्चों और शिक्षकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाने की कोशिश की लेकिन सभी हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि चार साल के बच्चे की लाश मिलने के बाद बाद सड़क पर सैकड़ो की संख्या में लोग जमा हो गए। मृत बच्चे की पहचान दीघा के रामजी चक निवासी शैलेंद्र राय के पुत्र आयुष कुमार (4) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 7 =

पाठको की राय