Wednesday, April 17th, 2024

ईडी की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई: महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरीश तलरेजा गिरफ्तार

भोपाल
 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा लगातार महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपियों पर कसता जा रहा है। अब एजेंसी ने महादेव सट्टा एप के मुख्य आपरेटर गिरीश तालरेजा को भोपाल से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, ईडी की भोपाल इकाई ने एक कार्यक्रम के दौरान तालरेजा को दबोच लिया। तालरेजा को ईडी रायपुर की टीम को सौंपा जाएगा। इसके बाद उसे शनिवार को रायपुर में कोर्ट के सामने में पेश किया जा सकता है।

ईडी ने तालरेजा की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की

हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय ने गिरीश तालरेजा की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। इसी मामले में ईडी ने 15 दिन पहले भिलाई से 25 साल के नीतीश दीवान को गिरफ्तार किया था। नीतीश सट्टा एप प्रमोटर के लिए काम करता था। दरअसल, नीतीश की निशानदेही होने पर ही तालरेजा को गिरफ्तार किया गया है।

कई बड़े शहरों में ईडी की छापेमारी

ईडी ने इस मामले में दो दिन पहले रायपुर, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गुरुग्राम में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी। इसके बाद शुक्रवार-शनिवार की रात भोपाल के अलावा रायपुर, कोरबा, बिलासपुर, सूरजपुर, प्रतापपुर और पत्थलगांव में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई थी।

एजेंसी को भोपाल निवासी रतनलाल जैन की तलाश

वहीं, अब एजेंसी को भोपाल निवासी रतनलाल जैन की भी तलाश है, जैन अभी फरार चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, तलरेजा और जैन के ट्रांजेक्शन के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 1 =

पाठको की राय