Sunday, May 19th, 2024

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर युवक ने बचाई अपनी जान

रायपुर

राजधानी रायपुर में फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर को जबरन कार में बैठाकर अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक को छोड़ने के लिए 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार फिरौती की मांग की। हालांकि अपहृत युवक ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित युवक ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के कमल विहार निवासी निखिल कोसरे के किडनैपिंग की खबर सामने आई है। निखिल कोसले एनएलआइटी फाइनेंस कंपनी का डायरेक्टर है। किडनैपरों ने निखिल कोसरे को होम लोन के बहाने कमल विहार चौक ओवर ब्रिज के नीचे बुलाया फिर कार में जबरन बैठा लिया और अगवा कर फरार हो गए।

अपहरणकर्ताओं ने अपहृत निखिल को छोड़ने के लिए 25 लाख नगदी और फार्चूनर कार फिरौती की मांग की।अपहरण के बाद किडनैपर अपहृत निखिल को सुभाष स्टेडियम के पीछे ले गए और वहां उसके मारपीट भी की है। इसी दौरान पीड़ित निखिल कोसले अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल हो गया। वहां से भागकर अपनी जान बचाई। निखिल जैसे-तैसे अपने घर पहुंचा और अपने पिता को पूरी आपबीती बताई।

इसके बाद पीड़ित निखिल ने टिकरापारा थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत की है। पीड़ित युवक के अनुसार इरफान खान, जुबेर,राजू, सुनील साहू, डागा और बिट्टू समेत परवेज नामक युवकों पर अपहरण का आरोप है। टिकरापारा थाना की पुलिस ने पीड़ित शिकायत पर अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है।

Source : Agency

आपकी राय

7 + 7 =

पाठको की राय