Wednesday, April 17th, 2024

ओडिशा एफसी के सामने आज भिड़ेगी पंजाब से

भुवनेश्वर
ओडिशा एफसी की टीम आज शाम भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में पंजाब एफसी की मेजबान करेगी। पंजाब एफसी ने अपने पिछले मैच में विल्मर जॉर्डन गिल, लुका माजसेन और जुआन मेरा की तिकड़ी के गोलों की बदौलत एफसी गोवा के खिलाफ 3-3 से ड्रा खेला। पंजाब एफसी 19 मैचों में 21 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। वो छठे स्थान पर मौजूद बेंगलुरू एफसी (20 मैचों में 22 अंक) से केवल एक अंक पीछे हैं, जिन्होंने लीग में सबसे नई टीम की तुलना में एक मैच ज्यादा खेला है। पंजाब एफसी शीर्ष छह में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार है, लेकिन उसे अपने अंतिम तीन लीग मुकाबलों में सकारात्मक परिणाम की जरूरत है।

ओडिशा एफसी की लीग शील्ड की आकांक्षाओं को बड़ा झटका लगा, जब उसने शनिवार को बेंगलुरू एफसी से गोलरहित ड्रा खेला। जगरनॉट्स ने 19 मैचों में 36 अंक हासिल किए हैं। वे लीग-लीडर मुम्बई सिटी एफसी (41 अंक) से पांच अंक पीछे हैं। लीग में एक बार फिर, यानी 8 अप्रैल को जगरनॉट्स का सामना आईलैंडर्स से होगा, जिससे सर्जियो लोबेरा की ओडिशा को सुधार करने का मौका मिलेगा।

पंजाब एफसी के ग्रीक हेड कोच स्टाइकोस वेरगेटिस ने सोमवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक रूप से आराम की जरूरत थी और इसलिए यह ब्रेक उनके लिए महत्वपूर्ण था। इसके बाद हमने उन विशिष्ट क्षेत्रों पर काम किया जिनमें सुधार की आवश्यकता थी।"

ओडिशा एफसी के स्पेनिश हेड कोच सर्जियो लोबेरा ने मैच से पहले कहा, "हम सीजन के इन अंतिम कुछ मुकाबलों को लेकर बहुत उत्साहित हैं। तीन मैच शेष हैं, हमें अभी भी बहुत कुछ खेलना है। बीएफसी के खिलाफ परिणाम, जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, मुझे खिलाड़ियों पर बहुत गर्व है।" बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक केवल 1 मैच खेला गया है, जिसमें ओडिशा ने जीत दर्ज की है।

 

Source : Agency

आपकी राय

4 + 15 =

पाठको की राय