Wednesday, April 17th, 2024

आईएसएल: मोहन बागान सुपर जायंट ओर जमशेदपुर एफसी होंगे आमने सामने

कोलकाता
मोहन बागान सुपर जायंट की टीम आज शाम अपने घरेलू मैदान साल्ट लेक स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में जमशेदपुर एफसी की मेजबानी करेगी, तो उसकी नजर अंक तालिका के शीर्ष स्थान पर होगी। वर्तमान में, मोहन बागान 15 मैचों में नौ जीत और तीन ड्रा के साथ 30 अंक लेकर तीसरे स्थान पर हैं। उनके इस मुकाबले से पहले, लीग-लीडर ओडिशा एफसी आज रात ईस्ट बंगाल एफसी से खेलेगी, जिसमें सर्जियो लोबेरा के जगरनॉट्स (16 मैचों में 32 अंक) या तो अपनी प्रतिद्वंद्वियों से दूरी बनाएगी या फिसल जाएगी, और मैरिनर्स को अगले दिन आगे निकलने का मौका देंगे।

खालिद जमील के हेड कोच पद संभालने के बाद से जमशेदपुर एफसी आईएसएल में अपराजित है और वो 17 मुकाबलों में 20 अंकों लेकर छठे स्थान पर है। वो पांच लीग मैचों की अपराजित फॉर्म को बनाए रखने के लिए उत्सुक होगी, लेकिन मैरिनर्स के रूप में उनके सामने एक कठिन चुनौती होगी।

मध्य सत्र के ब्रेक के बाद आईएसएल के फिर से शुरू होने के बाद से ये दोनों टीमें हारी नहीं हैं, और वे अपने-अपने नए मुख्य कोचों से मिले आत्मविश्वास से लबालब हैं। शुक्रवार को कौन जीतेगा? यह आज पता चल जाएगा। बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 7 मैच खेले गए हैं, जिसमें मोहन बागान सुपर जायंट और जमशेदपुर एफसी दोनों ने 3-3 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 1 मैच ड्रा रहा है।

मोहन बागान सुपर जायंट के स्पेनिश हेड कोच एंटोनियो लोपेज हाबास ने गुरुवार को कहा, "हम अपने विरोधियों का सम्मान करते हैं और हम अगले मैच के लिए अच्छी तैयारी कर रहे हैं। इस मुकाबले में सबसे महत्वपूर्ण यह सुनिश्चित करना होगा कि हम सेट-पीस से गोल न खाएं।" जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमने खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। मैं हर मैच के बाद उन्हें प्रेरित करता हूं। हमारे साथ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, जो कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं, जो हमारे लिए बहुत अच्छी बात है।"

 

Source : Agency

आपकी राय

9 + 4 =

पाठको की राय