Sunday, May 19th, 2024

शादी के 6 साल बाद पिता बनने वाले हैं जस्टिन बीबर, पत्नी हैली बीबर ने वेडिंग गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

 

न्यूयोर्क


पॉप स्टार जस्टिन बीबर और पत्नी हैली बीबर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं, और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस को गुड न्यूज दी। जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में हैली बीबर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फैंस ने जस्टिन बीबर और हैली बीबर को बधाई दी और तस्वीरों पर खूब प्यार उड़ेला।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में हैली बीबर वेडिंग गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। हैली बीबर का यह मेटरनिटी फोटोशूट बेहद खास है, क्योंकि फोटोग्राफर पति जस्टिन बीबर बने थे। वह कभी हैली बीबर की तस्वीरें क्लिक करते तो कभी उन्हें किस करते नजर आए। एक तस्वीर में वो पल भी कैद हैं, जब जस्टिन और हैली शादी की कसमों और वादों को भी याद करते दिखे।

साल 2018 में की थी शादी
जस्टिन बीबर ने हैली बीबर से साल 2018 में शादी की थी, और अब 6 साल बाद वो पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर एक्साइटेड हैं। हैली बीबर एक अमेरिकी मॉडल हैं। दोनों ने जुलाई 2018 में बहामास में सगाई की थी, और फिर दो महीने बाद न्यू यॉर्क सिटी कोर्ट हाउस में शादी के बंधन में बंध गए थे।

2006 में हुई थी पहली मुलाकात
जस्टिन बीबर और हैली बीबर की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी। उस वक्त जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज को डेट कर रहे थे। पर सेलेना से ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने हैली को डेट करना शुरू कर दिया था। पर 2016 में उनका भी ब्रेकअप हो गया था। लेकिन 2018 में जस्टिन बीबर और हैली एक बार फिर साथ आ गए और शादी कर ली।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 3 =

पाठको की राय