Sunday, May 19th, 2024

'एमजी सेवा' पहल के तहत मध्य प्रदेश की युवा महिला एथलिट्स का समर्थन कर रही है एमजी मोटर इंडिया

खेलों में उत्कृष्टता के चलते अनुष्का पटेल, अदिति माहेश्वरी, डाली बिश्नोई और खुशी पाल सिंह का चयन
भोपाल

एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में खेल प्रोत्साहन पंख अवॉर्ड्स: स्पोर्ट्स अचीवमेंट अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया। यह अवॉर्ड मध्यप्रदेश के 18 साल से कम उम्र के यंग एथलिट्स के आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंसेस को मान्यता और सम्मान देता है, जिन्होंने सामाजिक-आर्थिक चुनौतियों का सामना करने के बावजूद एक्सीलेंस/उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। इन सम्मानित खिलाड़ियों में से, एमजी ने चार लड़कियों को सपोर्ट दिया है, जिन्हें एमजी सेवा इनिशिएटिव के तत्वावधान में सहायता/समर्थन देने के लिए चयनित किया गया है।

एमजी भोपाल के डीलर प्रिंसिपल आर्यमन ठक्कर ने कहा कि हम इन चैंपियंस की पहचान करने में सहयोग करने के लिए खेल प्रोत्साहन पंख अवॉर्ड टीम के आभारी हैं। हम उनकी यात्रा में उनका समर्थन करना चाहते हैं। इन भावी चैंपियंस द्वारा प्रदर्शित डेडिकेशन/समर्पण और रेसिलिएंस/लचीलापन उस भावना को प्रतिबिंबित करता है, जिसे हम एमजी में संजोते और सहेजते हैं।“सेवा” के माध्यम से, हम टैलेंट को नर्चर करने, का पोषण करने, अपॉर्च्युनिटीज प्रदान करने और महत्वाकांक्षी एथलिट्स के लिए एक उज्जवल भविष्य को आकार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

रोइंग वॉटर स्पोर्ट्स में अनुष्का पटेल, हॉकी में अदिति माहेश्वरी, कयाकिंग और कैनोइंग में डाली बिश्नोई और बास्केटबॉल में खुशी पाल सिंह को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए चुना गया है। एक ब्रांड के रूप में एमजी सभी संभावित तरीकों से उनके लक्ष्यों को पाने में उनका समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

2020 टोक्यो पैरालिंपिक्स की रूपल चौधरी, राइजिंग टेबल टेनिस स्टार प्रथा पवार और गुजरात की अग्रणी पाटन गर्ल्स फुटबॉल टीम जैसे एथलिट्स के साथ सहयोग के माध्यम से एमजी “सेवा”विविध बैकग्राउंड्स/पृष्ठभूमि के व्यक्तियों को सशक्त बना रही है। त्वेसा मलिक, दीपा मलिक, भावना पटेल और पाटन गर्ल्स जैसे एथलिट्स को प्रदान किया गया समर्थन टैलेंट को नर्चर करने और खेलों में समावेशिता को बढ़ावा देने के लिए एमजी के अटूट समर्पण को रेखांकित करता है।

खेल प्रोत्साहन पंख अवॉर्ड्स, एक वार्षिक कार्यक्रम है, जो मध्य प्रदेश के 52 जिलों के यंग स्पोर्टस अचीवर्स को सम्मानित करता है, जिन्होंने नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर राज्य का प्रतिनिधित्व किया है।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 3 =

पाठको की राय