Saturday, March 2nd, 2024

भोपाल से रीवा आ रही रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलने की सूचना

रीवा
 भोपाल से रीवा आ रही रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलने की सूचना मिली है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किसी विधायक के गनमैन ने रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलाई है। बताया जाता है कि गोली सीट को क्रॉस करते हुए कोच में लगी।

दूसरी ओर इस घटना के बाद सागर से लेकर रीवा तक हड़कंप मच गया और तत्काल जीआरपी और आरपीएफ ने इसकी जानकारी लेते हुए कार्रवाई शुरू कर की है।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना को दबाने के लिए कथित तौर पर जीआरपी के कुछ अधिकारी जुट गए हैं, हालांकि कोच में आसपास बैठे यात्रियों ने इसका विरोध किया जब जाकर यह मामला संज्ञान लेते हुए शिकायत दी गई। इस मामले में अभी जीआरपी के किसी अध‍िकारी का पक्ष नहीं मिल सका है।

गोली चलने की घटना शुक्रवार रात भोपाल से रवाना होकर शनिवार सुबह रीवा पहुंचने वाली रेवांचल एक्सप्रेस के ए 1 कोच की है । घटना के 24 घंटे बाद भी जीआरपी ने मामले को जाहिर नहीं होने दिया, लेकिन अब मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने के बाद रीवा जीआरपी थाने में केस दर्ज हो सकता है।

इस मामले में जीआरपी एसपी जबलपुर से संपर्क किया जा रहा है, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया जा रहा है, वहीं एडिशनल एसपी का मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 3 =

पाठको की राय