Wednesday, April 17th, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नार्को-व्यापार के प्रति मोदी सरकार के क्रूर रवैये के प्रभावी परिणाम सामने आए हैं

नई दिल्ली
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि नार्को-व्यापार के प्रति मोदी सरकार के क्रूर रवैये के प्रभावी परिणाम सामने आए हैं। इसके कारण गिरफ्तारियों और बरामदगी की संख्या में भारी वृद्धि देखी गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अमित शाह ने यह भी कहा कि नशा मुक्त भारत आने वाली पीढ़ियों के लिए सबसे बड़ा उपहार है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सरकारों और एजेंसियों के बीच समन्वय और सहयोग के माध्यम से देश भर में एक अजेय मादक द्रव्य विरोधी तंत्र बनाया गया है।
 

आने वाली पीढ़ियों के लिए तोहफा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया। उसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में हैशटैग #DrugsFreeBharat के साथ लिखा, "रणनीति के परिणामस्वरूप नशीली दवाओं की जब्ती और दर्ज मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है।" गृह मंत्री ने कहा कि नार्को-व्यापार के प्रति मोदी सरकार के क्रूर रवैये के प्रभावी परिणाम सामने आए हैं। उन्होंने कहा, "इस दृष्टिकोण का नतीजा गिरफ्तारी और बरामदगी की संख्या में भारी वृद्धि है।" शाह ने कहा कि देश नशा मुक्त भारत के लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है, जो आने वाली पीढ़ियों के लिए सबसे बड़ा उपहार होगा।


नशीले पदार्थ से जुड़े रैकेट पर तेजी से कार्रवाई

खबर के मुताबिक, अमित शाह ने कहा, "हमारा देश पीएम मोदी के नेतृत्व में नशीली पदार्थों का पता लगाने, नशीली पदार्थों के नेटवर्क को नष्ट करने और नशे की लत के शिकार लोगों का पुनर्वास करते हुए दोषियों को हिरासत में लेने के माध्यम से इस लक्ष्य को तेजी से हासिल कर रहा है।"

Source : Agency

आपकी राय

5 + 15 =

पाठको की राय