Wednesday, April 17th, 2024

NoiseFit Venture स्मार्टवॉच का लॉन्च: खासियतें और मूल्य

Noise ने हाल ही में NoiseFit Twist Go स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, एक नई स्मार्टवॉच NoiseFit Venture को बाजार में उतारा है. यह नई स्मार्टवॉच स्पोर्टी डिजाइन में आती है और गोल डायल वाली है. इससे कंपनी का इरादा भीड़-भाड़ वाले स्मार्टवॉच मार्केट में अलग पहचान बनाना है. वॉच में कॉलिंग फीचर, 1.3-इंच का डिस्प्ले और शानदार बैटरी लाइफ मिलती है. आइए जानते हैं NoiseFit Venture स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स...

NoiseFit Venture स्मार्टवॉच में 1.39 इंच की स्क्रीन है और इसे 300 से भी ज्यादा वॉच फेस ऑनलाइन मिलते हैं. इसमें Noise Tru Sync टेक्नोलॉजी है जो ब्लूटूथ कॉल के लिए तेज़ कनेक्शन और कम बैटरी खपत का वादा करती है. डिजाइन के अलावा, NoiseFit Venture में कई हेल्थ फीचर्स भी हैं. यह हर समय आपकी हार्ट स्पीड और ब्लड ऑक्सीजन के स्तर को मापता है, आपकी नींद को ट्रैक करता है, तनाव को कम करने में मदद करता है, और इसमें कई स्पोर्ट्स मोड भी हैं. यह NoiseFit ऐप के साथ काम करता है, जिससे आपके स्वास्थ्य और फिटनेस डेटा को आसानी से देखना आसान हो जाता है.

NoiseFit Venture सिर्फ दिखने में ही अच्छा नहीं है, बल्कि आपके लिए कई काम आसान बनाने में भी मदद करता है. इसमें आप वॉइस कमांड दे सकते हैं, क्यूआर पेमेंट कर सकते हैं, और पासवर्ड से सिक्योरिटी भी लगा सकते हैं. आप इसपर नोटिफिकेशन, मौसम की जानकारी देख सकते हैं, रिमाइंडर सेट कर सकते हैं, अपना कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि कैलकुलेटर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी बैटरी एक हफ्ते तक चलती है.

NoiseFit Venture स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ग्रे कलर्स में आती है और इसकी शुरुआती कीमत ₹1,499 है. आप इसे अभी Noise की वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकते हैं. इसके अलावा, Noise कंपनी ने पिछले जुलाई में लॉन्च किए गए अपने स्मार्ट रिंग Lunar को अब रोज गोल्ड और सनलाइट गोल्ड कलर्स में भी लॉन्च कर दिया है. यह रिंग आपकी नींद, शरीर का तापमान, दिल की धड़कन और ब्लड प्रेशर जैसी 70 से अधिक स्वास्थ्य चीजों को ट्रैक कर सकती है.

Source : Agency

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय