Sunday, April 14th, 2024

शार्दुल ठाकुर इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं, हालांकि घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे, जड़ा शतक

नई दिल्ली
रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच मुंबई और तमिलनाडु के बीच खेला जा रहा है। रविवार को मैच का दूसरा दिन था। मुंबई मजबूत स्थिति में पहुंच गई है और बढ़त हासिल कर ली है। इस बीच शार्दुल ठाकुर इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। हालांकि घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने 13 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 109 रन बनाए।

बल्ले के साथ गेंद से किया कमाल
शार्दुल ठाकुर की पारी के दम पर मुंबई ने पहली पारी में 300 रन का आंकड़ा पार कर लिया। सेंचुरी से पहले शार्दुल ने गेंदबाजी में कमाल किया। उन्होंने 14 ओवर में 2 विकेट लिए।

शार्दुल ठाकुर ने टीम को बचाया
इस मैच में मुंबई की शुरुआत खराब रही। ओपनर पृथ्वी शॉ 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद भूपेन लालवानी सस्ते में चलते बने। ऐसा लग रहा था कि मुंबई सस्ते में सिमट जाएगी, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने 9वें पर उतकर पारी बचा ली। उन्होंने 105 गेंदों में 109 रन बनाए। शार्दुल को कुलदीप सेन ने आउट किया। कप्तान अंजिक्य रहाणे खास नहीं कर सके। वह 19 रन बनाकर आउट हुए। मुशीर खान ने हाफ सेंचुरी लगाई। उन्होंने 55 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज हार्दिक तामोरे ने 35 रन बनाए।
   
तमिलनाडु की पहली पारी 146 पर सिमटी
तमिलनाडु की टीम 146 रन पर आउट हो गई। टीम के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने 43 रन बनाए। शार्दुल ने 2 और तुषार देशपांड ने 3 विकेट झटके।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 7 =

पाठको की राय