Wednesday, April 17th, 2024

36 साल की उम्र में पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर का निधन

 

पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर का निधन हो गया है। वे 36 साल की थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने खुदकुशी की है। बताया जा रहा है कि कुयाहोगा काउंटी मेडिकल एग्जामिनर ने गुरुवार (15 फरवरी) को इटली के एमिलिया-रोमाग्ना के पारमा शहर के एक पते से बरामद की गई।

शहर पुलिस ने एक मीडिया संस्थान को दिए बयान में कहा कि काग्नी लिन कार्टर की मौत खुदकुशी प्रतीत होती है। बताया जा रहा है कि काग्नी लिन कार्टर बीते एक साल से मेंटल हेल्थ से गुजर रही थीं। काग्नी लिन कार्टर के निधन के बाद उनके दोस्त सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के प्रति जागरूकता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने एक फंड जुटाने के लिए भी एक कैंपेन चलाया है, ताकि काग्नी लिन कार्टर की मां के पास उनके अंतिम संस्कार के लिए रकम इकट्ठी हो सके। काग्नी लिन कार्टर के दोस्तों ने अपने कैंपेन में यह भी स्पष्ट किया है कि एडल्ट स्टार के अंतिम संस्कार के बाद जो पैसा बचेगा, उसका इस्तेमाल एनिमल रेस्क्यू के लिए किया जाएगा। गो फंड मी क्रिएटर ने काग्नी लिन कार्टर की मां की ओर से बयान भी जारी किया है।

इसमें उन्होंने कहा है कि वे टीना की ओर से फंड इकठ्ठा कर रहे हैं, जो उनके अंतिम संस्कार में लगने वाला है। काग्नी लिन कार्टर ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम 2008 में रखा था। टेक्सास के हैरिस कंट्री में जन्मी काग्नी लिन कार्टर ने अपने करियर की शुरूआत मिसोरी में एरोटिक डांसर के तौर की थी। बाद में वे कैलिफोर्निया चली गईं, ताकि सिंगर और डांसर के तौर पर अपना करियर आगे बढ़ा सकें। पोर्न इंडस्ट्री में उन्होंने पहला कदम 2008 में रखा था। उन्होंने पोर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ ‘नॉटी अमेरिका’ में पहला एडल्ट सीन दिया था। 2018 में काग्नी लिन कार्टर को नाइट मूव्स अवॉर्ड दिया गया था।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 7 =

पाठको की राय