Sunday, May 19th, 2024

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ का पहला गाना हमदम हुआ रिलीज

मुंबई

 अनिल कपूर, दिव्या खोसला कुमार और हर्षवर्धन राणे की फिल्म सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ का पहला गाना रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले और दूसरे टीजर के अनावरण के कुछ दिनों के भीतर ही यह ट्रैक जारी किया गया है। गाने का नाम हमदम है, जिसे दिव्या और हर्षवर्धन पर फिल्माया गया है। गाने के कई सीन्स के जरिए आपको फिल्मों में रणबीर के आइकॉनिक मोमेंट्स याद आ जाएंगे।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रैक हमदम में दिव्या खोसला कुमार और हर्षवर्धन राणे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। विशाल मिश्रा द्वारा रचित और राज शेखर द्वारा लिखित हमदम एक रोमांटिक टोन सेट करता है जो गहराई से गूंजता है। इसके साथ के दृश्यों के माध्यम से, फिल्म दिव्या और हर्षवर्धन के किरदारों को बचपन के दोस्तों के रूप में चित्रित करती है जो बड़े होने के बाद वापस से मिलते हैं। हमदम प्यार से भरी उनकी यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है।हाल ही में जारी किए गए फिल्म के टीजर में सावि के रूप में दिव्या खोसला को यह कबूल करते हुए दिखाया गया कि उनके पास तीन दिनों के बाद लंदन में जेल ब्रेक की साजिश रचने और उसे अंजाम देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। वे एक साधारण गृहणी हैं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने हाथों को खून से क्यों रंगा है? यह टीजर ऐसे कई सवाल पैदा कर रहा है।फिल्म सावि: ए ब्लडी हाउसवाइफ में दिव्या खोसला के साथ अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में की गई है। किरदार देव की फिल्म का निर्माण विशेष मनोरंजन और टी-सीरीज के बैनर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। शिव चाना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता के रूप में शामिल हैं। यह फिल्म एक बेहतरीन एक्शन एक्शन से भरपूर है। हालांकि, यह देखने के लिए कि एक साधारण गृहिणी के जेल से पीछे की कहानी क्या है और वह इसे कैसे प्रदर्शित करती है, इसके लिए फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा। यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 10 =

पाठको की राय