Wednesday, April 17th, 2024

‘योद्धा’ एयर होस्टेस बनी दिशा पाटनी

मुंबई

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ फिल्म में आर्मी यूनिफॉर्म पहने नजर आए हैं। मिलिट्री मैन बने सिद्धार्थ आतंकवादियों का खात्मा करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस राशी खन्ना के साथ उनका लव एंगल दिखाया गया है। दिशा पाटनी ट्रेलर में एयर होस्टेस का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में सिद्धार्थ फुल एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। 2 मिनट 39 सेकंड के ट्रेलर में देश के प्रति सिद्धार्थ का अटूट प्यार दिखाया गया है। उनके पिता बने रोनित रॉय भी एक आर्मी ऑफिसर हैं। वहीं सिद्धार्थ का बचपन से सपना होता है कि वो भी एक आर्मी ऑफिसर बनें। आखिर में उनका सपना पूरा हो जाता है। राशी खन्ना और सिद्धार्थ का लव एंगल देखने को मिलेगा। ट्रेलर के आखिरी पार्ट में प्लेन हाईजैक हो जाता है। सिद्धार्थ बिना कुछ सोचे अपनी जान पर खेलकर प्लेन में बैठे लोगों को बचाने का रिस्क लेते हैं। दिशा पाटनी उनकी मदद करती हैं। लेकिन उनके किरदार के बारे में ज्यादा कुछ भी कह पाना मुश्किल है। वहीं बीच-बीच में सिद्धार्थ ने डायलॉग का तड़का भी लगाया है।

ट्रेलर का एक डायलॉग है- अब इस शरीर पर या तो योद्धा का यूनीफॉर्म होगा या फिर तिरंगा। ‘योद्धा’ को सबसे पहले 7 जुलाई 2023 में रिलीज किया जाना था, हालांकि कुछ दिक्कतों के चलते फिल्म को टाल दिया गया। फिल्म की दूसरी रिलीज डेट 15 सितंबर थी, हालांकि ‘जवान’ से क्लैश रोकने के लिए फिल्म को फिर पोस्टपोन कर दिया गया था। अब ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। सिद्धार्थ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण ही हैं। उन्होंने करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय की दुनिया में आगाज किया था। यह फिल्म 2012 में दर्शकों के बीच आई थी। इसके बाद दोनों ने ‘हंसी तो फंसी’, ‘बार बार देखो’ और ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्मों में काम किया। करण और सिद्धार्थ पिछले साल फिल्म ‘शेरशाह’ के लिए साथ आए थे।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 11 =

पाठको की राय