Wednesday, April 17th, 2024

शिक्षक को बीच बचाव करने पर परिजनों ने जमकर पीटा, भरतपुर में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े

भरतपुर.

राजस्थान के भरतपुर के बयाना थाना इलाके के एक टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मौके एक गुट के छात्रों का टीचर भी पहुंच गया। इतने में दूसरे गुट के छात्रों के परिजन मौके पर पहुंच गए। फिर उन्होंने टीचर की लाठियों से पिटाई कर दी। अब पिटाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 30 मार्च की है। बताया जा रहा है कि 30 मार्च को 10वीं कक्षा का पेपर था। कनावर गांव के पुरोहित शिक्षण संस्थान स्कूल और नगला जहाजिया गांव के एक निजी स्कूल का सेंटर दहगांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पड़ा था। दोनों निजी स्कूलों के छात्र पेपर देने पहुंचे। पेपर खत्म होने के बाद दोनों निजी स्कूलों के छात्र स्कूल से बाहर आए। इसी दौरान दोनों स्कूल के छात्रों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद दोनों गुट आपस में कहासुनी करने लगे। इस बीच कनावर गांव के स्कूल पुरोहित शिक्षण संस्थान का एक टीचर मौके पर पहुंच गया और छात्र गुटों के बीच-बचाव करवाने लगा। इतने में वहां नगला जहाजिया गांव के निजी स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट के परिजन पहुंच गए।

उन्होंने आते ही टीचर की पिटाई करना शुरू कर दिया। छात्र और उनके परिजनों ने टीचर की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इसी दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया। उसके दो दिन बाद टीचर की पिटाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 4 =

पाठको की राय