Wednesday, April 17th, 2024

सिर्फ बार्बी मूवी की डायरेक्टर ग्रेटा गेरविग के डायरेक्शन में क्रिस्टन करेंगी काम

न्यूयॉर्क

बेला स्वान यानी क्रिस्टन स्टीवर्ट! जिन्होंने ‘ट्वाइलाइट’ मूवी से दुनियाभर में पॉप्युलैरिटी हासिल की। उन्हें आज भी फैंस 'बेला' ही कहते हैं। सोचिए अगर वो मार्वल की किसी फिल्म में सुपरहीरो बने तो क्या माहौल होगा! यकीनन, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। लेकिन उनकी ये मुराद पूरी नहीं होगी, क्योंकि क्रिस्टन कभी मार्वल मूवीज में काम नहीं करेंगी।

वो सिर्फ एक शर्त पर ही MCU फिल्मों में नजर आएंगी, क्रिस्टन स्टीवर्ट ने पॉडकास्ट में मार्वल फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, मैं शायद कभी मार्वल फिल्म नहीं करूंगी... ये वास्तव में एक डरावने सपने जैसा लगता है। आपको एक व्यक्ति पर इतना पैसा और इतना भरोसा करना होगा... और ऐसा नहीं होता है। अजीब एक्सपीरियंस है, जहां आप इसके बारे में बिल्कुल भी पर्सनल महसूस नहीं कर सकते हैं। तो इसलिए नहीं। हालांकि, 33 साल की क्रिस्टन ने आगे कहा कि अगर वो कभी मार्वल के तहत कोई प्रोजेक्ट साइन करती हैं, तो एक शर्त होगी। शर्त ये होगी कि ग्रेटा गेरविग (बार्बी मूवी की डायरेक्टर) उसकी निर्देशक हों। वो कहती हैं, लेकिन शायद दुनिया बदल जाए, मैं यही कह रही हूं। मैं आपको मना कैसे कर सकती हूं, जब शायद एक दिन... अगर ग्रेटा गेरविग ने मुझसे मार्वल फिल्म करने के लिए कहा, तो मैं वो करूंगी। मालूम हो कि ग्रेटा को पिछले साल रिलीज हुई ‘बार्बी’ फिल्म के लिए एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड राइटर-डायरेक्टर हैं। उन्होंने ‘लेडी बर्ड’ और ‘लिटिल वुमेन’ जैसी फिल्मों का भी डायरेक्शन किया है।

क्रिस्टन की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें ‘ट्वाइलाइट’ मूवी की सीरीज से खूब पॉप्युलैरिटी मिली थी। इसी फिल्म के हीरो रॉबर्ट पैटिनसन संग उनके अफेयर की चर्चा रही, लेकिन उन्होंने तब सबको हैरान कर दिया, जब खुलासा किया कि वो बाइसेक्सुअल हैं और उनकी गर्लफ्रेंड है। उन्होंने Dylan Meyer को डेट किया और दोनों ने साल 2021 में इंगेजमेंट कर ली। वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिस्टन को साल 2022 में ‘क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर’ में देखा गया था। वो इस साल ‘लव लाइज ब्लीडिंग’, ‘लव मी’ में देखा जाएगा। इसके अलावा वो Sacramento में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 8 =

पाठको की राय