Sunday, May 19th, 2024

मेट गाला 2024 में जेंडया ने अपने लुक्स से उड़ाए सबके होश


न्यूयोर्क

'स्पाइडरमैन' वाले फेमस हॉलीवुड कपल टॉम हॉलैंड और जेंडया। दोनों का रिलेशनशिप कई बार ऑन-ऑफ हुआ, लेकिन वे इशारों में एक-दूसरे के लिए प्यार जताने से पीछे भी नहीं हटते। हाल ही में जेंडया दुनिया के प्रतिष्ठित फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शामिल हुईं।

फूलों, तितलियों और चिड़ियों वाली दो ड्रेसेस पहनी, जिसमें वो बला की खूबसूरत लगीं। फैंस तो क्या बॉयफ्रेंड टॉम हॉलैंड भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। और उन्होंने सोशल मीडिया पर जो काम किया है, वो देखकर फैंस उन्हें 'बॉयफ्रेंड ऑफ द ईयर' का तमगा दे रहे हैं। टॉम हॉलैंड ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडीलव की दोनों लुक्स की तस्वीरें शेयर कीं। एक में जेंडया ब्लू रंग की ड्रेस में हैं तो दूसरी में ब्लैक कलर के आउटफिट में। इन्हें शेयर करते हुए टॉम ने कैप्शन में सिर्फ दिलवाली आंखों वाला इमोजी लिखा।

टॉम ने बिन बोले बरसाया प्यार
टॉम ने बिना कुछ बोले ही जेंडया पर खूब प्यार बरसाया और उनका ये अंदाज फैंस को भी खूब भाया। एक ने कैप्शन में लिखा, 'बॉयफ्रेंड ऑफ द ईयर'। दूसरे ने लिखा, 'आप क्यूटेस्ट बॉयफ्रेंड हैं।' अन्य यूजर लिखते हैं, 'सबसे ज्यादा नॉर्मल और रियल हॉलीवुड कपल, एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं।'

टॉम ने देखी जेंडया की फिल्म
ये पहला मौका नहीं है, जब टॉम ने इस तरह से जेंडया की फोटो शेयर की है। इससे पहले 27 अप्रैल को उन्होंने 'चैलेंजर्स' फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, 'मुझे पता है कि इस वीकेंड में क्या कर रहा हूं।' ये मूवी 26 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इसमें जेंडया के अलावा जोश और माइक भी नजर आए।

स्पाइडरमैन: नो वे होम में साथ काम करने वाले टॉम और जेंडया प्यार में पड़ गए। फिर इनके रिश्ते में खटास आ गई, लेकिन इस दरार को इन्होंने अपने प्यार से भर दिया और फिर एक साथ आ गए। दोनों पहली बार साल 2016 में सेट पर मिले थे, लेकिन 2021 में इन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 6 =

पाठको की राय