Thursday, May 16th, 2024
Breaking
  •    उत्तराखंड में जंगलों में लगी आग पर एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की, 'जंगल की आग पर काबू पाने का रवैया निराशाजनक'  •    सुप्रीम कोर्ट से 20 वर्षीय अविवाहित युवती ने 27 सप्ताह के गर्भ को गिराने की अनुमति मांगी गई थी, किया इंकार  •    नौगांव थाना पुलिस ने तीन साल पहले एचडीएफसी बैंक में हुए गबन के मामले में शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार किया  •    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मेरे पास अरविंद केजरीवाल के लिए बुरी खबर है, 2029 तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे नरेंद्र भाई मोदी  •    मध्यप्रदेश में नर्सिंग की परीक्षाओं का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए खुशखबरी, तीन साल बाद शुरू हुई नर्सिंग की परीक्षाएं

बम की सूचना से गोवा के दाबोलिम एयरपोर्ट पर हड़कंप, परिसर की सुरक्षा बढ़ाई

पणजी.

गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट के अधिकारियों को एक ईमेल के जरिए बम होने की सूचना दी गई। इस ईमेल को देखकर अधिकारी परेशान हो गए। उन्हें एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ानी पड़ी। एयरपोर्ट के निदेशक एसवीटी धन्नजय राव ने इसकी जानकारी दी। मीडिया से बात करते हुए एसवीटी धन्नजय राव ने कहा, "हम अब अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उड़ान संचालन अप्रभावित है।" गोवा पुलिस को एयरपोर्ट के अधिकारियों से एक औपचारिक शिकायत मिली। बम निरोधक दस्ता भी मौके पर मौजूद हैं। एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा, "हम कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हम तय प्रोटोकॉल के मुताबिक काम कर रहे हैं।" उन्होंने आगे बताया कि वे फिलहाल ईमेल के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Source : Agency

आपकी राय

11 + 4 =

पाठको की राय